CRPF Tradesman Result 2024

CRPF Tradesman Result 2024 : ✅ Cut off Marks, Merit list Date, Physical Date, Direct link to Check Result

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

CRPF Tradesman Result 2024 : जैसा कि आप सभी का सीआरएफ ट्रेड्समैन का परीक्षा 1 जुलाई से लेकर 13 जुलाई तक आयोजित हुई थी और साथ ही साथ आप सभी को यह भी बताना चाहूंगा आप लोगों का भर्ती  के लिए विज्ञापन जारी हुई थी ऐसे में आप सभी का परीक्षा भी संपन्न हो चुकी है ।

तो ऐसे में आप सभी को मैं बताना चाहूंगा आप लोगों का परीक्षा जुलाई महीने में ही संपन्न हुई है तो ऐसे में आप सभी का काफी ज्यादा परीक्षा होने को हो चुकी है कहा जाए तो आप लोगों का अच्छे से साथ महीने हो चुके हैं अब आप लोगों का परिणाम जारी करने को है ऐसे में आप सभी को पूरी जानकारी बताने वाला हूं।

CRPF Tradesman Result 2024 New Update

दोस्तों मिली जानकारी अनुसार मैं आप सभी को बताना चाहूंगा सीआरपीएफ का परिणाम फरवरी महीने में जारी हो जाएगी इसकी पुष्टि सीआरपीएफ के आधिकारिक वेबसाइट द्वारा मिली है और कई बड़े-बड़े न्यूज़ चैनल भी यही खबरें दे रही है।

ऐसे में बताना चाहूंगा आप लोगों का परिणाम ऑनलाइन के माध्यम से जारी होगी जो कि आपको नीचे लिंक मिलेगा उसे लिंक के माध्यम से आप सभी अपना परिणाम को चेक कर सकते हैं तो इसके लिए आप इस पोस्ट को पूरा पढ़ें इसमें आप लोगों को पूरा सटीक जानकारी मिलने वाली है।

CRPF Tradesman Result Date 2024

जैसा की आप सभी का परीक्षा संपन्न होने में लगभग 7 महिने हो चुकी है। जोकि अब बोर्ड पूरी तरह से CRPF Tradesman Result 2024 जारी करने के लिए पूरी तैयारी कर ली है।

मतलब कहा जाए तो आप सभी का परिणाम फरवरी महीने में किसी भी तिथि को घोषित हो जाएगी।

BRABU TDC Part 3 Marksheet Download 2020-23 : स्नातक पार्ट थ्री सत्र 2020-23 का मार्कशीट नंबर हुआ जारी, यहां से करें डाउनलोड

CRPF Tradesman Physical Date

मैं आप सभी अभ्यर्थियों को बता दूं सीआरपीएफ ट्रेडमैन फिजिकल डेट अभी जारी नहीं हुई है हालांकि कई लोगों ने फेक नोटिफिकेशन बनवा कर कई व्हाट्सएप चैनल एवं टेलीग्राम ग्रुप में भिजवाई है ऐसे में मैं आप सभी को बताना चाहूंगा अभी कोई फिजिकल डेट जारी नहीं हुई है हालांकि आप लोग का अनुमानित तौर पर कहा जाए तो फरवरी के अंतिम सप्ताह तक फिजिकल डेट भी जारी हो जाएगी।

जिसके लिए आप सभी को हमारे सोशल ग्रुप को ज्वाइन कर लेना है वहां आप लोग को सबसे पहले अपडेट दी जाएगी।

Direct Link To Check ResultLink 1 ।। Link 2
NotificationDownload
Physical Data Release DateDownload
Official WebsiteClick Here
Join Telegram GroupClick Here
Join WhatsApp GroupClick Here
Home PageVisit Here

Disclaimer :- sarkaritricks.com पर प्रकाशित की जाने वाली सभी जानकारी के Sourse मुख्य तौर पर संबंधित संस्था या भारत सरकार के Official website, Print Media, Authenticate News Paper Cutting , Other Website And Online Applications Links & Related Source etc… से प्रदान किया जाता है।

वैसे तो Sarkari Tricks का पूरा प्रयास रहता है कि हमारे आर्टिकल या सूचना आपको 100% शुद्धता से प्रदान की जाए | इसलिए हम आपको प्रिंट मीडिया एवं अन्य वेबसाइट आदि .. से प्राप्त की गई जानकारी के अनुसार ही आपको सूचना प्रदान करते हैं। इसलिए आप सभी पाठकों से विनम्र अनुरोध हैं, कि आप SarkariTricks.com पर दी गई जानकारी के संबंध में किसी भी प्रकार का कोई भी Action लेने से पूर्व अपने स्तर से इसकी सत्यता का जांच अवश्य कर ले |

क्योंकि यह साईट  केवल एक सूचना प्रदाता साईट है|इसलिए आपसे अनुरोध है कि इस पर प्रदान किसी भी जानकारी पर अपने स्वेच्छा से ही कोई भी कदम उठाए, जिसके जिम्मेवार आप स्वंय होंगे | sarkaritricks.com किसी भी प्रकार की कोई भी जिम्मेदारी नहीं लेता है। धन्यवाद !

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Join Our Telegram Channel