Purnea University Pg 1st Semester CIA Exam 2023-25

Purnea University Pg 1st Semester CIA Exam 2023-25 : क्लास जांच परीक्षा इस दिन से आयोजित होगी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Purnea University Pg 1st Semester CIA Exam 2023-25 : पूर्णिया विश्वविद्यालय के वह सभी विद्यार्थी जो पूर्णिया विश्वविद्यालय द्वारा पीजी प्रथम सेमेस्टर में प्रशिक्षण कर रहे हैं तो उन सभी के लिए काफी बड़ी अपडेट निकाल कर आ रही है पूर्णिया विश्वविद्यालय की ओर से जिसमें आप लोगों का क्लास जांच परीक्षा होगी।

साथ ही साथ मैं आप सभी को बताना चाहूंगा पूर्णिया विश्वविद्यालय द्वारा पोस्ट ग्रेजुएट के लिए क्लास जांच की परीक्षा का नोटिफिकेशन दिनांक 10 फरवरी 2024 को जारी की गई है जिसमें आप लोग का कब से कब तक परीक्षा होगी पूरी जानकारी आप लोगों को इस पोस्ट के माध्यम से मिलने वाला है इसलिए आप तमाम स्टूडेंट इस पोस्ट को अंत तक पढ़े।

PG (सत्र 2023-2025) फर्स्ट सेमेस्टर CIA एग्जाम आयोजित करने हेतु आवश्यक सूचना

Purnea University Pg 1st Semester CIA Exam 2023-25
Purnea University Pg 1st Semester CIA Exam 2023-25

 

Purnea University Pg 1st Semester CIA Exam 2023-25 Recap

UniversityPurnea University, Purnea
Name of The ArticlePurnea University Pg 1st Semester CIA Exam 2023-25
Article TypeLatest Update
Session2023-25
CoursesPG (Ma,MSC,Mcom)
Notification Release Date10/02/2024
Exam Start Date12/02/2024
Official WebsiteClick Here

Purnea University Pg 1st Semester CIA Exam 2023-25 : क्लास जांच परीक्षा इस दिन से आयोजित होगी

पूर्णिया विश्वविद्यालय द्वारा पोस्ट ग्रेजुएट सीआईए का परीक्षा आयोजित करने के संबंध में 10 फरवरी 2024 को नोटिफिकेशन जारी की गई इस नोटिफिकेशन के तहत आप सभी का परीक्षा 12 फरवरी 2024 से लेकर 17 फरवरी 2024 के बीच तक आयोजित होगी।

Purnea University Pg 1st Semester CIA Exam 2023-25

Purnea University WhatsApp Group : आप यहां से पाए पूर्णिया विश्वविद्यालय का सभी अपडेट सबसे पहले

जिसके लिए मैं आप तमाम विद्यार्थी को बताना चाहूंगा यह परीक्षा आप लोगों के विश्वविद्यालय में ही होगी और ना ही इसका कोई एडमिट कार्ड निकलेंगे अगर एडमिट कार्ड निकलते हैं तो आपके विश्वविद्यालय द्वारा वितरण किया जाएगा।

Read Also –

Purnea University Pg 1st Semester CIA Exam 2023-25 : Exam Programme

दोस्तों हम आप सभी को बताना चाहेंगे पूर्णिया विश्वविद्यालय द्वारा क्लास जांच की परीक्षा आयोजित करने के संबंध में नोटिफिकेशन जारी हुई है इसके दौरान आप सभी अपना एग्जाम प्रोग्राम को डाउनलोड करना चाहते हैं तो नीचे आप लोगों को उपयोग की लिंक के माध्यम से सभी कॉलेज का एग्जाम प्रोग्राम मिल जाएगा

या तो आप लोग हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन कर लीजिए वहां आप लोग को उपलब्ध करवाया जाएगा। जो कि नीचे इस प्रकार से उपयोगी लिंक उपलब्ध करवाया गया है।

Download Exam NotificationClick Here
Download Exam Programme (All Colleges)Click Here
Join Our WhatsApp GroupClick Here
Join Our Telegram GroupClick Here

निचोड़

हमने इस पोस्ट के माध्यम से पूर्णिया विश्वविद्यालय के अंतर्गत इंचार्ज जिलों में से पूर्णिया किशनगंज अररिया कटिहार के किसी भी कॉलेज में पढ़ाई कर रहे हैं पोस्ट ग्रेजुएट में तो उन सभी का क्लास जांच परीक्षा लेने की नोटिफिकेशन जारी हुई है उसके बारे में पूरी विस्तार रूप से चर्चा की है उम्मीद करता हूं आप सभी इस पोस्ट के माध्यम से पूरी जानकारी प्राप्त कर लिए होंगे अगर आपके मन में किसी कोई सवाल है तो कमेंट जरुर कीजिए और अपने दोस्तों तक यह पोस्ट को अवश्य शेयर कीजिए।

Disclaimer :-

SarkariTricks.com पर प्रकाशित होने वाली सभी जानकारी के स्रोत मुख्य रूप से संबंधित सरकारी संस्थाओं या भारत सरकार की आधिकारिक वेबसाइट, प्रिंट मीडिया, प्रमाणित समाचारपत्र कटिंग, अन्य वेबसाइट और ऑनलाइन एप्लिकेशन लिंक और संबंधित स्रोतों से प्राप्त किया जाता है।

वास्तव में, Sarkari Tricks पूरी कोशिश करता है कि हमारे लेख और सूचनाएं आपको 100% शुद्धता से प्रदान की जाएं। इसलिए, हम आपको प्रिंट मीडिया और अन्य वेबसाइटों से प्राप्त की गई जानकारी के आधार पर ही सूचना प्रदान करते हैं।

इसलिए, हम सभी पाठकों से विनम्रता से अनुरोध करते हैं कि वे SarkariTricks.com पर दी गई जानकारी की सत्यता की जाँच करें, और किसी भी कदम को उठाने से पहले अपने स्तर पर इसकी सत्यता की जाँच करें।

ध्यान दें कि SarkariTricks.com केवल एक सूचना प्रदाता वेबसाइट है। इसलिए, पाठकों से अनुरोध है कि वे अपने विवेक का उपयोग करें और साइट पर प्रदान की गई जानकारी के आधार पर किसी भी कदम का उचित निर्णय लें। SarkariTricks.com किसी भी प्रकार की जिम्मेदारी नहीं लेता है। धन्यवाद!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Join Our Telegram Channel