Bnmu Part 1 Exam From 2023-27

Bnmu Part 1 Exam From 2023-27 : ऐसे भरा जाएगा परीक्षा फॉर्म देखें जल्दी जल्दी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Bnmu Part 1 Exam From 2023-27: भूपेंद्र नगर विश्वविद्यालय की वह सभी विद्यार्थी जो प्रथम सेमेस्टर पार्टी काम 2030 से 27 में अध्ययन कर रहे हैं उन सभी के लिए भूपेंद्र मंडल विश्वविद्यालय द्वारा एक नोटिफिकेशन जारी किया है परीक्षा फॉर्म भरने की को लेकर जो कि आप सभी को Bnmu Part 1 Exam From 2023-27 भरने की प्रक्रिया परीक्षा की तारीख सभी जानकारी इस पोस्ट के माध्यम से मिलने वाला है।

इसलिए आप तमाम विद्यार्थी इस पोस्ट को अंत तक पूरा पढ़ें और साथ ही साथ आप लोगों को महत्वपूर्ण लिंक भी उपलब्ध कराई गई है जहां से आप सभी अपना परीक्षा फॉर्म भर कर सकेंगे।

Bnmu Part 1 Exam From 2024

दोस्तों आप सभी का भूपेंद्र नगर विश्वविद्यालय द्वारा प्रथम सेमेस्टर का परीक्षा फॉर्म भरने का नोटिफिकेशन 12 फरवरी 2024 को जारी कर दिया गया है जिसके तहत आप तमाम विद्यार्थी 15 फरवरी 2024 से लेकर 19 फरवरी 2024 तक बिना कोई अतिरिक्त शुल्क के परीक्षा फॉर्म ऑनलाइन के माध्यम से भर पाएंगे।

और वही आप तमाम विद्यार्थी 20 फरवरी 2024 तक विलंब शुल्क के साथ अपना परीक्षा फॉर्म भर पाएंगे। इसके साथ-साथ आप तमाम विद्यार्थी अपना परीक्षा की तिथि भी जानना चाहते हैं तो आप लोगों का परीक्षा अनुमानित तौर पर 15 मार्च से आयोजित होने की संभावना है।

Bnmu Part 1 Exam From 2024 Recap

UniversityBNMU, Madhepura
Post nameBnmu Part 1 Exam From 2023-27
Post typeLatest Update
Exam Form Fill Up modeOnline
Exam Form Notification out date12/02/2024
Exam Form start Date (without fine)15th February – 19th February 2024
Exam Form Start Date (with late fine)20th February 2024
Official WebsiteClick Here

Bnmu Part 1 Exam From 2023-27 Notification

जैसा कि आप सभी विद्यार्थियों का परीक्षा फॉर्म 15 फरवरी 2024 से भरा जाएगा और उन्हें पर आप लोग का 19 फरवरी 2024 तक संपन्न हो जाएंगे बिना कोई अतिरिक्त शुल्क के अगर आप सभी किसी भी प्रकार का कोई देरी करते हैं तो फिर आप लोगों को 20 फरवरी 2024 तक विलंब शुल्क के साथ परीक्षा फॉर्म भरने का मौका दिया जाएगा और साथ ही साथ आप सभी महान विश्वविद्यालय जाकर एक फरवरी 2024 तक परीक्षा फॉर्म भर पाएंगे।

 

Bnmu Part 1 Exam From 2023-27
Bnmu Part 1 Exam From 2023-27

Read also

Bnmu Part 1 Exam From 2024 form fill Up Fees

दोस्तों वैसे तो आप सभी को पता ही होगा कि भूपेंद्र नारायण विश्वविद्यालय द्वारा सभी कॉलेज का अलग-अलग परीक्षा फार्म शुल्क रहता है फिर भी मैं आप लोगों को अनुमानित तौर पर बता देना चाहूंगा की सभी श्रेणियां का परीक्षा फॉर्म 1500 से लेकर 2000 के 20 तक महाविद्यालय के अनुसार दिए जाएंगे।

Bnmu Part 1 Exam From 2024 Required Documents

अगर आप तमाम विद्यार्थी भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय द्वारा स्नातक प्रथम सेमेस्टर का परीक्षा फॉर्म भरना चाहते हैं और यह जानना चाहते हैं की परीक्षा फॉर्म में क्या-क्या दस्तावेज लगेंगे तो आप लोगों को बताना चाहूंगा।

  • पार्ट वन का रजिस्ट्रेशन कार्ड की छाया प्रति लगेंगे।
  • और वहीं पर पार्ट वन का नामांकन रसीद
  • फिर 12वीं का मार्कशीट लगेंगे।
  • उसके बाद आप लोगों का आधार कार्ड की छाया प्रति लगेंगे।
  • फिर आप लोगों का एक पासपोर्ट साइज फोटो लगने वाला है।
  • अगर निचले  जाति के हैं तो आप लोगों का जाति प्रमाण पत्र भी लगने वाला है।

यानी आप लोग को यह सभी दस्तावेज तैयार रखना होंगे फिर स्कैन करके अपलोड करना है।

Bnmu ug 1st semester Exam From 2023-27

दोस्तों अगर आप सभी Bnmu ug 1st semester Exam From 2023-27 भरना चाहते हैं तो आप लोगों को सबसे पहले दिए गए लिंक के माध्यम से इसके आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा अपना पंजीकरण करना होगा पंजीकरण के बाद लोगों करेंगे लोगिन करने के बाद आप लोगों से जो जो भी पूछी जाएगी सभी दर्ज करना है फिर अपना दस्तावेज को अपलोड करेंगे फिर अंत में भुगतान करेंगे।

इसके साथ-साथ आप सभी को किसी अन्य प्रकार की जानकारी चाहिए तो आप हमारे सोशल ग्रुप को ज्वाइन कर ले वहां आप लोगों को सभी प्रकार के अपडेट सबसे पहले मिलता है।

उपयोगी लिंक्स

Exam Form Direct linkclick here
Official notificationclick here
WhatsApp Groupclick here
Telegram Groupclick here
Official Websiteclick here
Disclaimer :-

SarkariTricks.com पर प्रकाशित होने वाली सभी जानकारी के स्रोत मुख्य रूप से संबंधित सरकारी संस्थाओं या भारत सरकार की आधिकारिक वेबसाइट, प्रिंट मीडिया, प्रमाणित समाचारपत्र कटिंग, अन्य वेबसाइट और ऑनलाइन एप्लिकेशन लिंक और संबंधित स्रोतों से प्राप्त किया जाता है।

वास्तव में, Sarkari Tricks पूरी कोशिश करता है कि हमारे लेख और सूचनाएं आपको 100% शुद्धता से प्रदान की जाएं। इसलिए, हम आपको प्रिंट मीडिया और अन्य वेबसाइटों से प्राप्त की गई जानकारी के आधार पर ही सूचना प्रदान करते हैं।

इसलिए, हम सभी पाठकों से विनम्रता से अनुरोध करते हैं कि वे SarkariTricks.com पर दी गई जानकारी की सत्यता की जाँच करें, और किसी भी कदम को उठाने से पहले अपने स्तर पर इसकी सत्यता की जाँच करें।

ध्यान दें कि SarkariTricks.com केवल एक सूचना प्रदाता वेबसाइट है। इसलिए, पाठकों से अनुरोध है कि वे अपने विवेक का उपयोग करें और साइट पर प्रदान की गई जानकारी के आधार पर किसी भी कदम का उचित निर्णय लें। SarkariTricks.com किसी भी प्रकार की जिम्मेदारी नहीं लेता है। धन्यवाद!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Join Our Telegram Channel