Brabu PG 1st Semester Exam 2023-25

Brabu PG 1st Semester Exam 2023-25 : परीक्षा मार्च महीने में आयोजित

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Brabu PG 1st Semester Exam 2023-25 : बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय द्वारा पोस्ट ग्रेजुएट प्रथम सेमेस्टर पाठ्यक्रम 2023- 25 में जितने भी विद्यार्थी हैं उन सभी का परीक्षा मार्च महीने में आयोजित हो रही है।

बताना चाहूंगा बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय द्वारा परीक्षा कैलेंडर के अनुसार आप तमाम विद्यार्थियों का जो की पोस्ट ग्रेजुएट प्रथम सेमेस्टर का परीक्षा फरवरी महीने में ही संपन्न करवानी थी परंतु फरवरी माह में कक्षा शुरू हुई इसके चलते आप लोगों का Brabu PG 1st Semester Exam 2023-25 मार्च महीने में आयोजित कराई जाएगी।

Brabu PG 1st Semester Exam 2023-25

बी आर ए बी यू पी जी के तमाम विद्यार्थियों को बताना चाहूंगा देखिए आप सभी का एस सेमेस्टर का क्लास 21 फरवरी 2024 से शुरू हो चुकी है जिसमें आप तमाम विद्यार्थी भरपूर मात्रा में अपना क्लास प्रवेश करके अध्ययन कर रहे हैं ऐसे में प्रोफेसर डॉक्टर तक द्वारा कहना है कि आप लोगों का परीक्षा मार्च महीने में आयोजित कराई जाएगी।

जिसके लिए सबसे पहले आप तमाम विद्यार्थियों का एग्जाम फॉर्म भरे जाएंगे फिर उसके बाद परीक्षा प्रोग्राम यह सभी जारी होगी।

Read also –

Brabu PG 1st Semester Exam Date 2023-25

जैसा कि बिहार भेजो पोस्ट ग्रेजुएट प्रथम सेमेस्टर का परीक्षा आप लोगों का फरवरी महीने में ही आयोजित करवानी थी परंतु किसी कारणवश विस्तारित की गई अब विश्वविद्यालय के प्रोफ़ेसर परीक्षा नियंत्रक डॉक्टर तक दे का कहना है की पोस्ट ग्रेजुएट का परीक्षा मार्च महीने में ही संपन्न करवा लिए जाएंगे।

जिसके लिए आप तमाम विद्यार्थियों Brabu PG 1st Semester Exam 2024 परीक्षा प्रोग्राम जारी कर करेगी तो आप सभी नीचे लिंक के माध्यम से अपना परीक्षा परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं।

बताना चाहूंगा बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय द्वारा पोस्ट ग्रेजुएट का तीसरा मेरिट लिस्ट जारी हो चुकी है उसके बाद 21 फरवरी 2024 से आप लोगों का क्लास शुरू हो चुका है अब वही चतुर्थ मेरिट लिस्ट के लिए छात्रों को अपना महाविद्यालय चेंज करने का ऑप्शन मिला है।

Brabu PG 1st Semester Exam Date 2024

आप तमाम विद्यार्थियों को बताना चाहूंगा इससे अच्छा एक सत्र 2023- 25 में प्रथम सेमेस्टर का परीक्षा मार्च में आयोजित कराई जाएगी सेकंड सेमेस्टर का परीक्षा में में आयोजित कराई जाएगी और वहीं पर तीर्थ सेमेस्टर का परीक्षा दिसंबर में कराई जाएगी विश्वविद्यालय द्वारा यह निर्णय लिया गया है और साथ ही साथ फाइनल रिजल्ट आप लोगों का 2025 में कराई जाएगी।

इसके अलावा आप सभी हमारे सोशल ग्रुप को ज्वाइन कर लीजिए जैसे ही न्यू न्यू अपडेट आती है आप लोगों को अपडेट किया जाएगा।

ज्वाइन टेलीग्राम ग्रुपक्लिक कीजिए
ज्वाइन व्हाट्सएप ग्रुपक्लिक कीजिए
आधिकारिक वेबसाइटक्लिक कीजिए 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Join Our Telegram Channel