Bihar Sakshamta Pariksha Result 2024

Bihar Sakshamta Pariksha Result 2024 : (Result Out) बिहार सक्षमता परीक्षा रिजल्ट तिथि हुआ जारी, यहां से रिजल्ट हो रहा है चेक, सभी छात्र हुए पास

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Bihar Sakshamta Pariksha Result 2024 : आज के इस आर्टिकल में हम सभी छात्र लोगों को बिहार साक्षमता परीक्षा रिजल्ट तिथि के बारे में पूरी बात अच्छे से बताऊंगा जी हां आप सभी का रिजल्ट बहुत जल्द ही आने वाला है।

आप सभी लोगों को हम यह बात स्पष्ट रूप से बताऊंगा इसका कि BSEB Sakshamta Pariksha Result 2024 इसका जो परीक्षा का परिणाम है वह है  29 मार्च में घोषित होने की पूरी पूरी संभावना बताई जा रही है।

सक्षमता परीक्षा में सम्मिलित कक्षा 1-5 के शिक्षक वेबसाईट bsebsakshamta.com पर जाकर रिजल्ट बटन पर क्लिक कर अपना परीक्षाफल दिनांक-29.03.2024 की रात्रि 12:00 बजे के बाद देख सकते हैं। संबंधित शिक्षक अपना Application No. एवं जन्म तिथि (dd-mm-yyyy) डालकर अपना परीक्षाफल देखेंगे।

Bihar Sakshamta Pariksha Result 2024
Bihar Sakshamta Pariksha Result 2024 notification
Post TittleBihar Sakshamta Pariksha Result 2024 : बिहार सक्षमता परीक्षा रिजल्ट तिथि हुआ जारी, यहां से रिजल्ट हो रहा है चेक, सभी छात्र हुए पास
Name of the BoardBihar School Examination Board, Patna
Name of the TestCOMPETENCY TEST FOR LOCAL BODIES TEACHER(CTT), 2024(First)
Type of ArticleResult
Live Status of Bihar Sakshamta Pariksha Result?Release On 29th March 2024
Sakshamta Pariksha Exam Date26th February  to 06th March 2024
Bihar Sakshamta Pariksha Result 202429th March 2024

 Bihar Sakshamta Pariksha Result 2024 Exam Date

आप सभी लोगों को हम परीक्षा तिथि के बारे में भी यह बात अच्छे से बताऊंगा इसका BSEB Sakshamta Pariksha  2024 कि आप लोग अगर इसके परीक्षा में सम्मिलित हुए होंगे तो आपको यह बात मालूम होना चाहिए कि इनका परीक्षा 26 फरवरी 2024 से लेकर 6 मार्च 2024 के बीच में आयोजित किया गया था बिहार बोर्ड के द्वारा।

BSEB Sakshamta Pariksha Result Date 2024

आप सभी लोगों को हम यह बात अच्छे से बताऊंगा कि आप सभी का जो परिणाम है वह है मीडिया न्यूज़ के अनुसार यह बताया जा रहा है कि आज से यानी होली के बाद 29 मार्च में सक्षमता परीक्षा का रिज़ल्ट जारी होगा परिणाम के घोषणा होने की पूरी पूरी संभावना है बाकी जैसे ही परिणाम अधिकारी के तौर पर घोषणा किया जाएगा बिहार बोर्ड के द्वारा तो सबसे पहले हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में ही डाला जाएगा तो आप उसे ग्रुप से जुड़े।

Bihar Sakshamta Pariksha Result 2024

आप लोगों को हम यह बात बताऊंगा परिणाम चेक करना हेतु आप तमाम विद्यार्थियों को यह मत बताऊंगा कि आपको अपने नोटबुक में मोबाइल नंबर और पासवर्ड यानी लॉगिन की जो भी जानकारी है उनको नोट करके रखना पड़ेगा क्योंकि आप सभी लोगों को हम यह बात बताऊंगा लोगों की जानकारी लिखकर ही आप अपना परिणाम देख पाएंगे।

How To check Bihar Sakshamta Pariksha Result 2024 Step By Step

  • हम आप लोगों को पहली बात बताऊंगा रिजल्ट चेक करने हेतु वेबसाइट में प्रवेश करना पड़ेगा।
  • दूसरा बात आपको बताऊंगा रिजल्ट देखने हेतु इसका वेबसाइट पर प्रवेश करते ही इसका Bihar Sakshamta Pariksha Result Check 2024 एक आपके सामने बटन दिखाई पड़ेगा वहीं टच करना पड़ेगा।
  • फिर आपको यह बात बताऊंगा आपको अपनी लोगों की जानकारी जैसे मोबाइल नंबर हो गया और जो पासवर्ड हो गया उसको लिखना पड़ेगा बिना गलती किए हुए।
  • फिर आप लोग को यह बात बताओ नीचे एक बटन दिखाई देगा चेक रिजल्ट का बटन दिखाई देगा वहीं पर आपको टच करना पड़ेगा।
  • वहां पर टच करते ही तमाम विद्यार्थियों स्टूडेंट के सामने इनका BSEB Sakshamta Pariksha Result 2024 परिणाम जो है वह दिखाई पड़ेगा।
  • आप वहीं से सभी स्टूडेंट लोग अपना परिणाम को डाउनलोड आसानी से कर पाएंगे।
परिणाम चेक उपयोगी लिंकक्लिक करें
आधिकारिक वेबसाइट उपयोगी लिंकक्लिक करें
व्हाट्सएप ग्रुप लिंकक्लिक करें
टेलीग्राम ग्रुप लिंकक्लिक करें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Join Our Telegram Channel