Lnmu Part 1 Result date 2022-25

Lnmu Part 1 Result Date 2022-25 : ✔️(Arts Results Out) Lnmu Part 1 Result 2022-25

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Lnmu Part 1 Result date 2022-25- ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी द्वारा प्रथम खंड शैक्षणिक 2022- 25 का परीक्षा परिणाम की तिथि को लेकर आई बडी अपडेट साथ ही साथ इस तारीख से Lnmu Part 1 Result date 2022-25 का परिणाम जारी होगी। इस लेख में सभी उपयोगी लिंक उपलब्ध करवाया गया है जिसकी मदद से आप सभी विद्यार्थी अपना परिणाम को देख पाएंगे ।

ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय प्रथम खंड पाठ्यक्रम 2022-25 art’s का परिणाम हुआ जारी जो कि आप सभी छात्राएं नीचे उपयोगी लिंक के द्वारा अपना परिणाम चेक कर सकेंगे।

📌स्नातक डिग्री पार्ट:-1 सत्र [2022-25]

Lnmu part 1 result 2022-25

और इसके साथ ही साथ आप सभी विद्यार्थी कैसे अपना परिणाम को चेक करेंगे ? और कैसे आप लोग अपना मार्कशीट को डाउनलोड करेंगे? वह सभी इस लेख के द्वारा आप लोगों को सटीक जानकारी प्रदान की गई है जिसके तहत आप सभी विद्यार्थी बिना कोई झंझट के बिना कोई देरी के अपना Lnmu Part 1 Result date 2022-25 तुरंत चेक कर पाएंगे ।

मैं आप सभी विद्यार्थियों को अधिक जानकारी के लिए बता दूं जो भी छात्र-छात्राएं पिछले कई दिनों से परिणाम देखने के लिए बहुत ही ज्यादा उत्सुक है बहुत ही ज्यादा बेसब्री से परिणाम को लेकर चिंतित हैं तो आप आप लोगों का रिजल्ट घोषित होने वाली है ।

lnmu part 1 result 2022-25 date

जो कि LNMU के द्वारा तथा कई मीडिया सूत्रों के मुताबिक पार्ट वन रिजल्ट जनवरी तक जारी होने की पूरी पूरी संभावना है  जिसके तहत छात्राएं अपना रोल नंबर की माध्यम से परिणाम को चेक कर पाएंगे जो कि नीचे आप लोगों को महत्वपूर्ण लिंक उपलब्ध किया गया है जो कि आप सभी अपना परिणाम को जांच कर पाएंगे ।

जैसा की आप सभी विद्यार्थियों को पता ही होगा कि ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी हर साल अपने आधिकारिक वेबसाइट @lnmu.ac.in पर रिजल्ट प्रकाशित करती है तो इस बार भी आप लोगों का डायरेक्ट इसी वेबसाइट में परिणाम घोषित करेंगे जिसका लिंक आप लोगों को डायरेक्ट उपलब्ध करवाया जाएगा ।

Lnmu Part 1 Result date 2022-25 Overview

विश्वविद्यालय का नामयूनिवर्सिटी ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी
लेख का नाम
Lnmu Part 1 Result 2022-25
शैक्षणिक वर्ष
2022-25
परीक्षा कब से कब तक हुई थी ?04 August 2023-31 August 2023
परिणाम चेक करने का प्रकार
Online
Result Release StatusActive 
लेख का प्रकारResult
परिणाम प्रकाशित होने की तिथि11 जनवरी 2024
आधिकारिक वेबसाइटlnmu.ac.in

lnmu part 1 result Date 2022-25 (जारी होने की तिथि)

दोस्तों मेरे अजीज साथियों आप सभी को बता दूं आप लोगों का परिणाम जनवरी तक (Lnmu Part 1 Result 2022-25) जारी होंगे जो कि ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी सभी परीक्षार्थियों का कॉफी मूल्यांकन कर चुके हैं और सभी विद्यार्थियों का परिणाम धीरे-धीरे वेबसाइट पर अपलोड कर रही है ।

Read Also-

lnmu part 1 result kab aayega

जो कि इस वर्ष ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी पार्ट वन शैक्षणिक सत्र 2022- 25 में कई ऐसे छात्राएं परीक्षा में सम्मिलित हुए थे जिसके चलते आप लोगों को कॉफी मूल्यांकन करने में थोड़ा समय लगा अब आप लोगों को प्रतीक्षा करने की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी अपना नोटिस जारी कर दी गई है परिणाम को लेकर ।

lnmu part 2 Examination Time Table

जैसा कि आप सभी छात्राएं पार्ट वन शैक्षणिक सत्र 2022-25 का परीक्षा 04 अगस्त से लेकर 31 अगस्त के बीच तक दिए थे इस दौरान काफी ऐसे विद्यार्थी थे जो अलग-अलग स्ट्रीम के छात्र-छात्राए थे ये ये परीक्षा दो पालियों में हुई थी जिसका समय अवधि 3 घंटे रखा गया था ।

और इस पालियों में एक्जाम 10:00 am से शुरु हुई थीं और 01:00 pm तक चली थी और वही पे दूसरा पाली में जो जो परीक्षार्थी परीक्षार्थी सम्मिलित हुए थे उनका समय अवधि 02 pm se 05 pm तक थी ।

Lnmu Part 1 Result date 2022-25 Important Date

ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी के सभी छात्राएं जो अपना पार्ट वन रिजल्ट का परिणाम तिथि जानना चाहते हैं आप लोगों को नीचे टेबल में उपलब्ध कराई गई है जहां से आप सभी आसानी के साथ पता कर पाएंगे कि आप लोग का किस तिथि को कौन सा विषय का परिणाम कब  जारी हुई ।

Stream
Dates
बीएससी 
20/01/2024
बीकॉम 11/01/2024
आर्ट्स परिणाम 12/02/2024

lnmu part 2 admission 2022-25: Lnmu Part 2 BA,BSC,BCOM Admission 2023 शुरू

मेरे प्यारे मित्रों जैसा कि आप सभी को पता ही होगा कि ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी अपना सभी विद्यार्थियों का परिणाम जारी करने से पहले उनके आगे का पढ़ाई के लिए परिणाम जारी होने से पहले ही उन सभी छात्राओं का नामांकन लेना शुरू कर देती है आमतौर पर कहा जा तो अगर आप सभी छात्राएं हैं इस वर्ष ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी पार्ट वन शैक्षणिक  2022- 25 के लिए परीक्षा दिए हैं ।

लेकिन आप लोगों का परिणाम जारी किए बिना ही आप सभी विद्यार्थियों का नामांकन पार्ट 2 सत्र 2022 से 25 के लिए नामांकन शुरू कर दी गई है तो इस यूनिवर्सिटी का ऐसा नियम है अगर आप सभी छात्राएं हैं विस्तार रूप से पढ़ना चाहते हैं कि आप लोगों का नामांकन में क्या-क्या दस्तावेज लगते हैं? और कितना आवेदन शुल्क है? आप सभी उस पोस्ट को पढ़कर पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं ।

Lnmu part 1 result 2022-25 का परिणाम डाउनलोड कैसे करें?

ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी के वह सभी परीक्षार्थी जो अपना Lnmu part 1 result 2022-25 का परिणाम चेक एवं डाउनलोड करना चाहते हैं आप सभी परीक्षार्थियों से निवेदन है कि आप सभी नीचे सभी प्रक्रिया को अपना लिए क्योंकि आपको चित्र द्वारा दर्शाया गया है अपना परिणाम को कैसे चेक करेंगे बस आप सभी अंत तक पढ़े ।

  • Lnmu Part 1 Result दिखने के लिए मोबाईल में गूगल ओपन कीजिए और लिखें एलएनएमयू यूनिवर्सिटी 
  • सबसे पहले आप सभी परीक्षार्थियों ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी के आधिकारिक होम पेज पर आना होगा नीचे लिंग की माध्यम से जो आप लोगों को इस लेख में उपलब्ध किया गया है @lnmu.ac.in
  • या तो आप सभी विद्यार्थी कोई भी ब्राउज़र खोलिएगा और उसमें आप सभी छात्र-छात्राओं को lnmu लिखकर सर्च करना है ।

Lnmu Part 1 Result date 2022-25

  • अब आपके सामने में ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी का लिंक देखने को मिलेंगे जिस पर आप सभी विद्यार्थियों को क्लिक कर लेनी है ।
  • जैसे ही आप सभी विद्यार्थी ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी के होम पेज पर आएंगे अब आप लोगों को इस प्रकार से पारदर्शित होंगे-

Lnmu part 1 result 2022-25

  • देखिए आप सभी जैसे ही ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी के होम पेज पर प्रवेश करेंगे अब आप लोगों को अगर डेस्कटॉप या लैपटॉप से वेबसाइट ओपन कर रहे हैं तो ठीक आप लोगों को नीचे बाय वाले तरफ ऑनलाइन पोर्टल का लिंक मिलेगा ।

LNMU PART 1 RESULT 2022-25

  • अगर आप सभी छात्राएं मोबाइल के द्वारा इसके आधिकारिक वेबसाइट पर प्रवेश कर रहे हैं तो आप लोगों को मेनू वाले बटन पर क्लिक करना है जो 3 लाइन का होता है क्लिक करने के बाद आप लोगों को ऑनलाइन पोर्टल का विकल्प मिलेगा जिस पर आप लोगों को क्लिक कर लेने हैं ।
  • जैसे ही आप सभी ऑनलाइन पोर्टल पर क्लिक करेंगे आप लोगों को शायद एक नया एरर देखने को मिलेगा इस प्रकार से तो आप लोगों को क्या करना है नीचे चित्र द्वारा बताया गया है ।

LNMU PART 1 RESULT 2022-25

  • अगर आप सभी छात्राओं को इस प्रकार से अगर समस्या आ रही है तो आप कंटिन्यू साइट पर क्लिक करेंगे आप लोग के सामने में नया पेज ओपन होगा इस प्रकार से-
  • अब यहां पर मेरे दोस्त जैसे ही क्लिक करेंगे आपके सामने में इस प्रकार से एक नया पेज खुलेगी जिस पर आप लोगों को साफ-साफ दिख रहा होगा Lnmu part 1 result date 2022-25.

Lnmu part 1 result 2022-25

  • अब यहां आप लोगों को क्लिक कर देना है जैसे ही आप सभी विद्यार्थी क्लिक करेंगे फिर से एक नया पेज ओपन होगा जो कि आप लोगों को नीचे चित्र द्वारा दर्शाया गया है ।

LNMU PART 1 RESULT 2023

  • अब मेरे प्यारे दोस्त यहां पर आप लोगों को पार्ट वन शैक्षणिक सत्र 2022-25 का एडमिट कार्ड में क्रमांक संख्या लिखा हुआ होगा या तो आप सभी छात्राओं को याद भी होगा ।
  • अब आप लोगों को वही क्रमांक संख्या यहां दर्ज करने होंगे और फिर सर्च वाले टेप पर क्लिक कर लेना है ।
  • जैसे ही आप सभी विद्यार्थी सर्च वाले टेप पर क्लिक करेंगे अब आप लोगों का परिणाम आपके स्क्रीन या आपके मोबाइल पर किस प्रकार से प्रदर्शित होंगे ।
  • अब मेरे अजीत साथियों आप लोगों को अपना मार्कशीट अपना परिणाम डाउनलोड कर लेनी है ।

अतः आप सभी उपरोक्त सभी प्रक्रिया को अपना कर तथा चित्र देखकर बिना कोई समस्या के अपना Lnmu Part 1 Result 2022-25 को चेक एवं डाउनलोड कर पाएंगे अगर अभी आप लोगों को किसी भी प्रकार का कोई समस्या आ रही है तो आप लोगों के लिए नीचे डायरेक्ट महत्वपूर्ण लिंक उपलब्ध कराई गई है जहां से आप सभी बिना कोई झंझट के डायरेक्ट लिंक के माध्यम से देख पाएंगे।  

दोस्त इसके साथ-साथ नया-नया अपडेट यूनिवर्सिटी से संबंधित एवं अन्य कोई जानकारी सबसे पहले पाना चाहते हैं तो आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप में मेंबर बन सकते हैं क्योंकि यहां आप लोगों को हर छोटी-मोटी चीज सबसे पहले अपडेट की जाती है और छात्र-छात्राओं का पूरी तरह से सहायता दी जाती है हमारी टीम द्वारा एक बार आप सभी हमारे सभी ग्रुप में ज्वाइन होकर देखिए आपको काफी ज्यादा अपडेट मिलेगी समय-समय पर ।

Lnmu Part 1 Result 2022-25 Important Links

B.COM Direct Link To Check(Active) Check ✔️ Result 
B.SC Direct Link To Check(Active) Check ✔️ Result 
B.A Direct Link To Check

 (Active) Check ✔️ Result 

Official website of LNMULNMU
Apply  lnmu part 2 admission 2022-25Apply Online

निष्कर्ष –

इस लेख के द्वारा आप सभी छात्र छात्राओं को ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी (पार्ट वन शैक्षणिक सत्र 2022-25) Lnmu Part 1 Result  2022-25 के सभी को परिणाम से सम्बन्धित पूरी सरल तरीके से व अपने भाषा में बताया हु इसके अलावा आप सभी छात्र छात्राओं को कैसे अपना खंड 1 का परिणाम चेक करना है वो भी बताया हु।

इससे आप सभी छात्र छात्राओं को बहुत ही ज्यादा मदद मिला होगा और आप सभी छात्र छात्रा इस लेख के द्वारा अपना परिणाम देख पाए हैं है बहुत ही आसानी से उम्मीद करता हूं आप सभी छात्र छात्राओं को ये पोस्ट बेहद ज्यादा पसंद आया होगा आप सभी अपने मित्र को भी ये पोस्ट शेयर कीजिए ।

एलएनएमयू पार्ट 1 का रिजल्ट कैसे चेक करें?

ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी पार्ट 1 का परिणाम देखने के लिए आपको lnmu सर्च करना है जिसका लिंक आप लोग को इस प्रकार से देखने को मिलेगा lnmu.ac.in/ क्लिक कीजिएगा रिजल्ट वाले विकल्प पर जाएगा वहां आपको क्रमांक संख्या पूछे जाएगी दर्ज करना है आपका मार्कशीट आपके स्क्रीन पर आ जाएगा जिसका प्रिंटआउट आपको कर लेना है इस प्रकार से आप सभी पार्ट वन का परिणाम देख सकते हैं ।
 

lnmu part 1 result kab aayega

ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय द्वारा प्रथम खंड पाठ्यक्रम 2022 से 25 काआर्ट्स कॉमर्स साइंस सभी कॉपियों का मूल्यांकन संपूर्ण हो चुकी है अब यूनिवर्सिटी जनवरी महीने में किसी भी दिनप्रथमखंड का परीक्षा परिणाम जारी कर सकती है

Lnmu भाग 1 का रिजल्ट कब आएगा?

तजा मिले जानकारी अनुसार ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय भाग 1 का परिणाम जनवरी के महीने में किसी भी दिन जारी कर सकती है क्योंकि बीए बीएससी बीकॉम तीनों संख्याओं का कॉपी मूल्यांकन संपूर्ण हो चुकी है .

BA पार्ट वन का रिजल्ट 2023 में कब आएगा?

ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय द्वारा परीक्षा नियंत्रकने यह जानकारी प्रदान किए हैं कि अब ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय प्रथम खड़का परिणाम जनवरी महीने के किसी भी दिन जारी हो जाएगी जो की छात्राएं ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के आधिकारिक वेबसाइट पर प्रवेश करके अपना परिणाम देख पाएंगे

How to check LNMU Part 1 results? / एलएनएमयू पार्ट 1 का रिजल्ट कैसे चेक करें?

all students visit lnmu offical website https://lnmu.ac.in/ .click on result section tab. fill your roll number and press search tab.your result is show here .

एलएनएमयू पार्ट 1 का रिजल्ट कैसे चेक करें?

एलएनएमयू पार्ट 1 का परिणाम देखने के लिए सबसे पहले आप सभी विद्यार्थियों को ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी के अधिकारी होम पेज पर आना होगा इस लिंक के द्वारा lnmu.ac.in/ अब आप सभी विद्यार्थियों को रिजल्ट वाले विकल्प पर क्लिक करना है अपना रोल नंबर दर्ज करना है फिर सर्च वाले विकल्प पर क्लिक करना है आपका परिणाम आपके स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा ।
 

lnmu part 1 result kab aayega 2024

काफी लंबे समय बाद ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय द्वारा एक बारी अपडेट निकाल कर आ रही है जिसमें LNMU Part 1 Result 2022-25 अंतिम जनवरी से पहले जारी हो जाएगी .

Lnmu part 1 result 2022 25 pdf download

मिथिला विश्वविद्यालय द्वारा प्रथम खंड का परिणाम ऑनलाइन के माध्यम से जारी होगी जिसका @ https://lnmu.ac.in/ आप लोगों कोदे दिया जाएगा उसे लिंक के माध्यम से आप सभी अपना क्रमांक संख्या एवं रजिस्ट्रेशन संख्या दर्ज करके अपना परिणाम पीडीएफ को डाउनलोड कर सकते हैं बहुत ही सरलता पूर्वक

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 thoughts on “Lnmu Part 1 Result Date 2022-25 : ✔️(Arts Results Out) Lnmu Part 1 Result 2022-25”

Scroll to Top
Join Our Telegram Channel