Bihar Safai Karmi Vecancy 2023

Bihar Safai Karmi Vecancy 2023 : लो भाई आ गया सिर्फ नाम लिखने वाले युवाओ के लिए जॉब

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Bihar Safai Karmi Vecancy 2023-बिहार में एक और बड़ी बंपर भर्ती निकाली गई है जिसमें आप सभी इच्छुक अभ्यर्थी नाम लिख और पढ़ सकते हैं अथवा आप सभी विद्यार्थी या कोई भी बिहार के नागरिक जो साक्षर हैं और वह सभी सफाई कर्मी में अपना नौकरी पाना चाहते हैं तो उन सभी भाइयों के लिए यह भर्ती बहुत बड़ी निकाल के आ रही है जिसमें आप सभी को इसे जरूरी तमाम जानकारियां आपके प्रिय वेबसाइट सरकारी ट्रिक में बताया गया है इस के माध्यम से।

तो मेरे प्यारे दोस्त आप सभी के लिए यह भारती काफी ज्यादा शानदार और एक बेहतरीन मौका है बिहार में नौकरी पाने का मैं आप सभी इच्छुक उम्मीदवार को बताना चाहूंगा यह पद केवल एक पद पर सफाई कर्मचारी की चयन होगी चयन होगी जिसका आवेदन 17 अक्टूबर 2023 से लेकर एवं नोटिफिकेशन जारी होने के बाद 21 दिनों के अंतर में आप सभी इन 21 दिनों के अंदर कभी भी अपना आवेदन कर सकेंगे और अपना सपना को पूरा कर सकेंगे।

जो कि मैं आप सभी इच्छुक उम्मीदवारों को बताना चाहूंगा यह आवेदन 19 अक्टूबर से शुरू हो चुकी है जो कि जरूर शोर से सभी उम्मीदवार आवेदन कर रहे हैं और यह आवेदन 21 दिनों तक चलेगी जैसा कि आपके ऊपर बताया गया है कि आप सभी विद्यार्थी या उच्च उम्मीदवार 21 दिनों तक अपना आवेदन कर सकेंगे। इसके साथ-साथ आप सभी को नीचे महत्वपूर्ण लिंग उपलब्ध कराई गई है जहां से आप सभी इच्छुक आवेदक करता नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर पाएंगे और डायरेक्ट लिंक के माध्यम से अपना आवेदन की प्रक्रिया को समझ पाएंगे और यह आवेदन प्रक्रिया ऑफलाइन होगी आप सभी आवेदन कैसे करेंगे ? पूरी विस्तार रूप से बताएंगे।

Bihar Safai Karmi Vecancy 2023 Focus Words

विभाग जिला विधिक सेवा प्राधिकार, कटिहार
लेख का नाम –Bihar Safai Karmi Vecancy 2023
पद का नाम सफाई कर्मी 
लेख का प्रकार जॉब 
आवेदन का प्रकार ऑफलाइन 
टोटल पद 01 
विज़ापन जारी होने की तिथि 17 अक्टूबर २०२३ 
योग्यता पढ़े लिखे होना चाहिए 
अधिकारिक वेबसाइट Not  Mention

Bihar Safai Karmi Vecancy 2023 : लो भाई आ गया सिर्फ नाम लिखने वाले युवाओ के लिए जॉब

वैसे तमाम इच्छुक उम्मीदवार जो हमारे इसलिए को पढ़ रहे हैं उन सभी का मैं हार्दिक अभिनंदन एवं स्वागत करते हैं दोस्त आप सभी को अधिक जानकारी के लिए बता दूं यह भर्ती ऑफलाइन द्वारा आवेदन होगी जिसमें 17 अक्टूबर को ही इसका नोटिफिकेशन जारी हो चुकी है और मैं आप सभी को एक बार फिर से बता दूं जैसे ही आपको पता होगा कि जैसे 17 अक्टूबर को नोटिफिकेशन जारी हुई है तो 17 अक्टूबर से लेकर 21 दिनों के अंतराल में आप कभी भी अपना आवेदन दे सकेंगे ऑफलाइन द्वारा।

Bihar students attendance new rules 2023 :लगातार 3 दिन कॉलेज ना आने पर सीधे नाम काटने का आदेश, देखें पूरी जानकारी:-

Bihar Safai Karmi Vecancy 2023 महत्वपूर्ण तिथियां

वह सभी इच्छुक उम्मीदवार जो इस पद के लिए ऑफलाइन आवेदन देना चाहते हैं उन सभी को बेहतर ज्ञान के लिए बता दूं नोटिफिकेशन जारी करके बताई गई है कि वह सभी विद्यार्थी दिनांक 17 अक्टूबर 2023 से लेकर 21 दोनों के बीच तक कभी भी आवेदन कर सकेंगे।

विज्ञापन जारी होने की तिथि17 अक्टूबर 2023
आवेदन शुरू होने की तिथि17 अक्टूबर 2023
आवेदन की लास्ट तिथी17 अक्टूबर से लेकर 21 दिनों के अन्दर आप सभी इच्छुक उम्मीदवार कभी भी आवेदन दे सकेंगे।

Bihar Safai karmchari Vecancy 2023-आवेदन सुल्क

जनरल उम्मीदवारों को ₹100  शुल्क लगेंगे और वही जो उमीदवार एससी एसटी के है उनसे ₹25/ चार्ज लगेगें

अगर भाई आपके मन में यह सवाल जरूर आता होगा कि जब ऑनलाइन आवेदन ही नहीं होगा तो हम पेमेंट किसको करें तो मैं आप सभी को बता दूं आप लोगों को पेमेंट पोस्टल आर्डर/BANK ड्राप के माध्यम से करना होगा और मैं आप लोगों को यह भी बता दूं आवेदन शुल्क कहा भेजेंगे तो आप को आवेदन शुल्क अध्यक्ष, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, कटिहार में।

अब आप सभी आवेदन कैसे करेंगे ऑफलाइन ? Bihar Safai Karmi Vecancy 2023

  • तो दोस्त आप सभी को आवेदन करने के लिए एक यह फोर साइज पेपर साइबर कैफे से मंगवानी पड़ेगी या तो आप बाजार से भी प्राप्त कर सकते हैं A4 साइज का पेपर
  • अब आप सभी को A4 साइज पेपर में आवेदन पत्र जिस तरह से लिखा जाता है इस तरह से सभी जानकारी को दर्ज करनी होगी
  • उसके बाद आप सभी को आवेदन फार्म के साथ-सा द आधार कार्ड की छाया प्रति पैन कार्ड की छाया प्रति एवं जाति प्रमाण पत्र अगर लागू हो तो आप सभी को अटैच करके भेजेंगे।
  • उसके साथ-साथ आपको एक पासपोर्ट साइज फोटो जो फिलहाल फिलहाल का हो उसे भी लगानी होगी
  • फिर आप सभी को पूरा डॉक्यूमेंट को पिंक आउट करके एक अच्छा लिफाफे में बंद करके 21 दिनों के अंदर में अध्यक्ष जिला विवेक सेवा अधिकारी कटिहार में भेजने होंगे

[su_note note_color=”#080808″ text_color=”#fff52a” radius=”2″]अधिक जानकारी के लिए आप विज्ञापको जरुर पढ़े जो के नीचे उपलब्ध करवाया गया है।

Bihar Safai Karmi Vecancy 2023

Important Links

Official NotificationClick Here
Join Our Telegram GroupClick Here
Sarkari YojnaClick Here
Official WebsiteClick Here

ध्यान दे ऐसे ही Goverment Jobs तथा University Exams, Admit Card, Result, Examanation Program etc.से जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले देखने के लिए हमेशा गूगल में टाइप करें www.sarkaritricks.com यहां पर आप सभी को सभी जानकारी सबसे पहले और सटीक भाषा में दी जाती हैं तो आप यहां पर हमेशा विजिट करते रहें

Bihar Safai Karmi Vecancy 2023

निष्कर्ष- दोस्तों आप लोगों को इस लेख में बताए हैं Bihar Safai Karmi Vecancy 2023 जिसकी मदद से आप सभी उम्मीदवार अपना आवेदन कर पाएंगे घर बैठे ही . विस्तृत जानकारी प्रदान की गई है उमीद करता हु आपलोग को ये लेख  बहुत ज्यादा पसंद आया होगा अगर पसंद आया है तो आप अपने दोस्तों को शेयर जरूर कीजिए आपके मन में किसी भी प्रकार का कोई साजा है तो आप कमेंट बॉक्स में जरुर शेयर कीजिए धन्यवाद

 इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ने के लिए आप सभी का  दिल की गहराई से धन्यवाद

   नीचे दिए  सोशल मीडिया आइकन पर क्लिक करके आप सोशल मीडिया से जुड़ सकते हैं

YoutubeTelegram Group
FacebookTwitter
Whatsapp GroupInstagram

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Join Our Telegram Channel