Munger University Part 1 Result 2022-25

Munger University Part 1 Result 2022-25 (ART’S RESULT OUT) B.A B.SC B.COM 2023

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Munger University Part 1 Result 2022-25 :मुंगेर यूनिवर्सिटी प्रथम खंड (शैक्षणिक सत्र 2022- 25) पार्ट वन का परीक्षा में जो भी विद्यार्थी सम्मिलित हुए थे जिसका परीक्षा अगस्त से लेकर के सितंबर में लिया गया था उन सभी विद्यार्थियों का Munger University Part 1 Result 2022-25 घोषित कर दी गई है ।

तो इस पोस्ट में मैं आप सभी को जानकारी देने वाला हूं कि आप सभी विद्यार्थी Munger University Part 1 Result 2023 का कैसे अपना परिणाम चेक कीजिएगा और साथ ही साथ आप सभी कैसे अपना परिणाम को डाउनलोड कीजिएगा तो मैं आप सभी को नीचेरिजल्ट चेक करने के लिए डायरेक्ट लिंक भी उपलब्ध करवाया हूं ।

मुंगेर विश्वविद्यालय पार्ट वन पाठ्यक्रम 2021- 24 आर्ट्स का परीक्षा परिणाम ऑफलाइन के माध्यम से जारी हो चुकी है जो कि आप सभी नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से पीडीएफ डाउनलोड कर पाएंगे।

साथ ही साथ web copy मार्कशीट भी डाउनलोड होना शुरू हो चुकी है।

Munger University Part 1 Result 2022-25

दोस्तों आप सभी को पता ही होगा अगर आप सभी विद्यार्थी मुंगेर यूनिवर्सिटी प्रथम खंड या द्वितीय खंड के विद्यार्थी थे तो आप सभी विद्यार्थियों का पार्ट वन तथा पार्ट 2 का परीक्षा एक साथ लिया गया था और लगभग यह परीक्षा साइड दिनों तक लिया गया था इसी बीच के दौरान में आप लोगों का प्रैक्टिकल का परीक्षा भी संपन्न कर लिया गया था ।

 

Post NameMunger University Part 1 Result 2022-25
Exam DateAugust-September 2023
Session2022-25
Result Date21/11/2023
Result PDFOUT
Official Website Linkmungeruniversity

मुंगेर विश्वविद्यालय प्रथम खंड के विद्यार्थियों के लिए काफी बड़ी खुशखबरी निकल के आ रही है जिसमें आप लोगों का Munger University Part 1 Result 2022-25 का परिणाम जारी कर दिया गया है जो कि अब आप सभी अपना परिणाम को देख सकेंगे।

और मैं आप सभी को बेहतर जानकारी के लिए बता दूं जो कि आप लोगों का परिणाम बीकॉम का यानी कॉमर्स का परिणाम 3 नवंबर को ही जारी कर दिया गया था और इस बीच में आप लोगों का इन त्योहार को देखता हुआ परिणाम जारी करने में देरी हुई थी लेकिन आज 21 नवंबर को साइंस का भी परिणाम जारी कर दिया गया है ।

दोस्तों मुंगेर विश्वविद्यालय द्वारा नोटिफिकेशन जारी हो चुकी है जिसमें अब आप सभी विद्यार्थी अपना परिणाम को चेक कर सकेंगे और साथ ही साथ वेव कॉफी मार्कशीट को भी डाउनलोड कर सकेंगे जो कि मैं नीचे आप लोगों को नोटिस भी उपलब्ध करवा दिया गया हूं दिए गए लिंक के माध्यम से आप सभी अपना नोटिस को भी डाउनलोड कर सकेंगे ।

अगर आप सभी विद्यार्थी यह सोच रहे हैं कि आर्ट्स का परिणाम जारी हुई है कि नहीं हुई है तो मैं आप सभी को बेहतर जानकारी के लिए बता दूं अभी आप लोगों को आर्ट्स का परिणाम के लिए कुछ दिनों का प्रतीक्षा करना होगा ।

Munger University Part 1 Result 2022-25
Munger University Part 1 Result 2022-25

Munger university part 1 result 2022 25 ba 1st year

मुंगेर विश्वविद्यालय प्रथम खंड में वह विद्यार्थी जो आर्ट्स का परिणाम के लिए इंतजार कर रहे हैं और आपके मन में यह सवाल जरूर आता होगा कि आर्ट्स का परिणाम कब जारी होगी तो मैं आप सभी को बताना चाहूंगा कि आप लोगों का परिणाम दिसंबर के लास्ट सप्ताह तक जारी होने की पूरी-पूरी संभावना है ।

अगर आप सभी विद्यार्थी दिसंबर महीने का लास्ट तक का बात सुनकर के चौक रहे होंगे तो मैं आपको बता दूं इस वर्ष  ज्यादा विद्यार्थियों का संख्या होने के कारण परिणाम जारी करने में थोड़ा सा समय लगेगी क्योंकि कॉपी मूल्यांकन अभी पूरी तरह से संपूर्ण नहीं हुई है लेकिन यूनिवर्सिटी द्वारा खबर मिल रही है कि आर्ट्स का परिणाम दिसंबर के लास्ट तक ही जारी होगी ।

How To Check & Download Munger University Part 1 Result 2022-25

मुंगेर विश्वविद्यालय प्रथम खंड का परिणाम देखने के लिए आपको सबसे पहले नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से इसके आधिकारिक वेबसाइट पर प्रवेश करना होगा अब आप सभी विद्यार्थी अपना क्रमांक संख्या दर्ज करेंगे उसके बाद आप लोगों के पास पीडीएफ डाउनलोड होकर आ जाएगा ।

दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता ही होगा मुंगेर विश्वविद्यालय पहले ऑफलाइन सभी कॉलेज का पीडीएफ जारी करती है । जिसमें आप सभी पीएफ के माध्यम से यह देख पाते हैं कि आपका प्रमोटेड लगा है या फिर तो पास हुए हैं ऑनर्स पेपर में । परंतु कुछ दिनों बाद विश्वविद्यालय वेबसाइट में वेव कॉफी मार्कशीट को जारी करती है। जिसमें आप सभी वेब कॉपी मार्कशीट में अपना सभी विषय का मार्क्स भी देख पाते हैं ।

अगर आप सभी ऑफलाइन के माध्यम से सभी कॉलेज वाइज पीडीएफ को प्राप्त करना चाहते हैं तो आप हमारे सभी सोशल मीडिया ग्रुप में अवश्य जॉइन हुई क्योंकि यहां आप लोगों को सभी परिवार की अपडेट सबसे पहले दी जाती है यूनिवर्सिटी से संबंधित ।

BCom ResultClick Here ( all pdf)
BSc ResultClick Here (All Pdf)
BA ResultClick Here (Web Copy Link Active)
Official WebsiteClick Here
Telegram Channel LinkClick Here
WhatsApp Group LinkClick Here
YouTube Channel LinkClick Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Join Our Telegram Channel