Purnea University Part 2 Tr Download 2021-24

Purnea University Part 2 Tr Download 2021-24 : (OUT) Download link Active

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Purnea University Part 2 Tr Download 2021-24 :पूर्णिया यूनिवर्सिटी द्वितीय खंड पाठ्यक्रम (2021- 24) का परिणाम आर्ट कॉमर्स एवं साइंस का ऑफलाइन के माध्यम से जारी कर दिया गया था  अब ऐसे में कई ऐसे विद्यार्थी अपना Purnea University Part 2 Tr download करना चा रहे हैं ।ओर वो सभी ये देखना चाहते हैं की हम लोगों का किस विषय में कितना मार्क्स आया है और इनमें से कई ऐसे विद्यार्थी जिनका कोई भी विषय में प्रमोटेड लगा है और वह यह जानना चाहते हैं कि हम लोगों का किस विषय में प्रमोटेड लगा है? तो आप सभी को बता दूं आप सभी अपना Purnea University Part 2 Tr Download इस पोस्ट के द्वारा सभी विषय का कर पाएंगे।

पार्ट 2 (2021- 24) का TR आ गया है कॉलेज के ऑफिशल वेबसाइट@Purnea University पर अपलोड कर दिया गया या आप नीचे जाके डाऊनलोड  कर सकतें है।-👇

Purnea University Part 2 Tr Download 2021-24

Note – जितना भी tr आया है telegram ग्रुप में उपलब्ध करवा दिया गया है आप टेलीग्राम ग्रुप से प्राप्त कर सकेंगे। 🙏

आप सभी का TR कॉलेज में आ चूका है आप सभी कॉलेज में जाकर अपना TRले सकेंगे ।

Purnea University Part 2 Tr Download 2021-24 Overall

UniversityPurnea University Purnea
Post ka naamPurnea University Part 2 Tr Download 2021-24 Overall 
Post ka prkarResults
Tr Download modeOffline/ Online
Official WebsiteClick Here

Purnea University Part 2 Marksheet Download 2021-24

दोस्तों जैसा कि आप सभी पूर्णिया यूनिवर्सिटी द्वितीय खंड के विद्यार्थियों को पता ही होगा कि पूर्णिया यूनिवर्सिटी इस वर्ष ऑफलाइन के माध्यम से द्वितीय खंड का परिणाम जारी की गई है । और इसमें आप सभी विद्यार्थी अपना Tr/Marksheet को प्राप्त करना चाहते हैं ।

तो आप सभी को बता दूं आप लोगों का तर ऑफलाइन के माध्यम से आपके सभी कॉलेज में भेज दी गई है अब आप सभी अपने विश्वविद्यालय जाकर अपना मार्कशीट को प्राप्त कर पाएंगे और साथ ही साथ में आप सभी को यह भी बता दूं जैसे ही हमारे पास पर उपलब्ध होती है आपको इस वेबसाइट में तर प्राप्त कर सकेंगे ।

Purnea university part 2 tr download pdf

पूर्णिया यूनिवर्सिटी द्वितीय डी पाठ्यक्रम 2021 से 24 का परिणाम जारी कर दिया गया है अब आप सभी विद्यार्थी अपना ट्रांसफर रिकॉर्ड समरी डाउनलोड करना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिक के माध्यम से आप सभी अपना मार्कशीट को डाउनलोड कर सकेंगे और आप सभी यह भी देख सकेंगे कि किन विषय में कितना मार्क्स आया है ।

और यह ही नहीं दोस्तों बल्कि आप घर बैठे ही अपने मोबाइल के द्वारा आप जिस भी विश्वविद्यालय से आते हैं आप अपना TR को प्राप्त कर सकेंगे ऑनलाइन के माध्यम से ।

Purnea university part 2 Marksheet download 2021-24

दोस्तों आप सभी विद्यार्थियों को बता दूं पूर्णिया यूनिवर्सिटी सबसे पहले सभी विद्यार्थियों का परिणाम जारी करती है अपने वेबसाइट पर अगर आप सभी विद्यार्थी अपना मार्कशीट को डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप सभी को बता दूं डाउनलोड करने के लिए आपको अपने विश्वविद्यालय या कॉलेज जाकर अपना मार्कशीट को प्राप्त कर सकेंगे ।

क्योंकि पूर्णिया यूनिवर्सिटी ऑफलाइन के माध्यम से अपने अंतर्गत जो भी कॉलेज है उनके वह सभी कॉलेजों को मार्कशीट भेजती है फिर कॉलेज अपने-अपने हिसाब से विद्यार्थियों को वितरण करते हैं ।

How To Download Purnea University Part 2 TR 2021-24

आप सभी विद्यार्थियों को मैं बता दूं TR कोई कोई कॉलेज ऑनलाइन के द्वारा जारी करती है । और कोई कोई कॉलेज ऑफलाइन के द्वारा जारी करती है ऐसे में जो भी तर हमारे पास उपलब्ध होगी आप सभी को नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से मिल जाएंगे –

  • पूर्णिया यूनिवर्सिटी द्वितीय खंड का TR या मार्कशीट डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे दिए गए महत्वपूर्ण लिंक के द्वारा लिंक पर क्लिक करना है ।
  • क्लिक करते ही आपके सामने में सभी कॉलेज का Tr मिलेंगे
  • अब आप सभी अपने कॉलेज का चयन करके TR को डाऊनलोड कर सकेंगे ।
  • या आप सभी हमारे टेलीग्राम ग्रुप में प्रवेश करते हैं तो आपको वहा भी TR मिल जाएंगे।
  • Bihar DElEd 3rd Merit list 2023 : इस दिन जारी होगी थर्ड सूचि बिहार DELED का —
सभी कॉलेज का Tr प्राप्त किजिएClick Here
B.Com Tr Download linkClick Here
B.SC Tr Download linkClick Here 
B.A Tr Download linkClick Here
Official websiteClick Here 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Join Our Telegram Channel