Munger University Part 2 Exam From 2022-25

Munger University Part 2 Exam From 2022-25 : Check Full Deatils

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Munger University Part 2 Exam From 2022-25 : यदि आप सभी मुंगेर विश्वविद्यालय द्वारा द्वितीय खंड पाठ्यक्रम 2022-25 में नामांकन हाल फिलहाल लिए हैं और मैं आप सभी को यह भी बता दूं आप लोगों का नामांकन के लिए तिथि 29 जनवरी 2024 से लेकर 7 फरवरी 2024 तक रखी गई थी  जो कि नामांकन के लिए तिथि संपन्न हो चुकी है और इसका कक्षा भी सुचारू रूप से शुरू हो चुकी है  ऐसे में आप तमाम विद्यार्थी अपना परीक्षा की तिथि Munger University Part 2 Exam From 2022-25 भरने का तिथि यह सभी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो इस पोस्ट के माध्यम से आप सभी को पूरी जानकारी सटीक शब्दों में जिक्र होने वाला है और आप सभी को बताने वाला हूं अंत तक पढ़ने का प्रयास करें आप सभी।

आप सभी को बताना चाहूंगा मुंगेर विश्वविद्यालय द्वारा फरवरी महीने में नामांकन प्रक्रिया संपन्न की गई है और साथ ही साथ पेपर कटिंग के माध्यम से सूचना मिली है कि आप लोगों का परीक्षा अंतिम मार्च तक आयोजित कराई जाएगी इसके लिए परीक्षा फॉर्म मार्च महीने के शुरू शुरू भरे जाएंगे। साथ ही साथ दोस्तों परीक्षा फॉर्म भरने की प्रक्रिया क्या रहेगा कितना शुल्क लगेगा कौन-कौन सा कागजात लगेगा यह सभी जानकारी के लिए इस पोस्ट को अंत तक पढ़े।

Read Also-

Munger University Part 2 Exams (2022-2025) Summary

University NameMunger University, Munger, Bihar
Post TittleMunger University Part 2 Exam From 2022-25
CourseBA/BSc/BCom
Session2022-25
Date of Admission29/01/2024 to 07/02/2024
Munger University Part 2 Exam3rd week of March 2024 (Tentative)
Part 2 Exam From 2022-252nd Week Of March 2024
 Part 2 Exam From Apply ProcessOnline
Documents VerificationBy University
Official Websitemungeruniversity.ac.in

Munger University Part 2 Exams: 2022-25 Schedule

जैसा कि हमने ऊपर ही जिक्र कर दिए हैं की सेकंड सेमेस्टर का परीक्षा मार्च महीने में आयोजित कराई जाएगीऔर वहीं पर परीक्षा फॉर्मद्वितीय हफ्तातकफॉर्म भरने का नोटिफिकेशन जारी हो जाएगीहालांकि अभी विश्वविद्यालय द्वारा कोई अपडेट जारी नहीं की गई हैपरंतु सूत्रों के मुताबिक पता चलता है।

और साथ ही साथ आप सभी यह भी जानकारी ले लीजिए आप लोगों का परीक्षा फार्म के लिए दस्तावेज सत्यापन आपके विश्वविद्यालय द्वारा होंगे परंतु भुगतान आप सभी ऑनलाइन के माध्यम से कर सकते हैं।

आप सभी को नीचे यह सभी दस्तावेजों का नाम बता रहे हैं जो की द्वितीय सेमेस्टर का परीक्षा फॉर्म भरने में यह सभी कागजात लगने वाला है अगर आपके पास यह सभी कागजात उपलब्ध रहेंगे तो आप सभी आसानी के साथ अपना परीक्षा फॉर्म भर पाएंगे बिना कोई गंभीरता के।

Essential Documents for Munger University Part 2 Exam Form 2022-25

यह सभी दस्तावेज आप अपने विश्वविद्यालय में ले जाकर सत्यापन करेंगे जब आप लोगों का परीक्षा फॉर्म भरना प्रारंभ होंगे जो कि इस प्रकार से हैं इन सभी दस्तावेजों का नाम।

  1. Part 1 Admit Card
  2. Part 1 Transcript/Record
  3. Registration Certificate
  4. Part 2 Admission Slip
  5. Part 1 Enrollment Confirmation
  6. AAdhar Card
  7. Email id
  8. Current Passport Size Photo

Munger University Part 2 Exams: 2022-25

हम आप सभी को बता देना चाहते हैंअगर आप सभी द्वितीय सेमेस्टर का परीक्षा फॉर्म भरना चाह रहे हैं और इनका शुल्क जानना चाहते हैंतो द्वितीय सेमेस्टर में सभीवर्ग के विद्यार्थियों का शुल्क ₹450 रखा गया है।

Munger University Part 2 Exam Date 2022-25

वैसे तो हमने आप सभी को बता दिए हैं कि आप लोगों का परीक्षा मार्च के अंतिम महीने में आयोजित कराई जाएगी वैसे अभी किसी भी प्रकार का कोई नोटिस जारी नहीं किया गया है विश्वविद्यालय की ओर से इसलिए आप सभी सोशल ग्रुप को ज्वाइन कर लीजिए नोटिफिकेशन जारी होते ही अपडेट कर दिया जाएगा।

Examination Notice Notification
Pay Online Exam FeeClick Here
University WebsiteOfficial Site
Telegram ChannelJoin Telegram Group
Whatsapp GroupJoin Whatsapp Group

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Join Our Telegram Channel